नेतागिरी ओर मीडिया गलियारे में मुख्यमंत्री आगमन पर उड़ती चर्चाए

May 19, 2023 - 10:45
May 19, 2023 - 11:19
 0  2.4k

गुना। मुख्यमंत्री के बीते दिनों अल्प प्रवास पर आने के दौरान शासन-प्रशासन और नेता व पत्रकारो की बीच की दूरियां तथा खटासपन सार्वजनिक हो गए है।

सूत्र ओर प्रत्यक्षदरशियो के अनुसार पुलिस और प्रशासन ने जहां एक ओर मीडिया को हेलीपेड पर नही जाने दिया वही भाजपा के पूर्व विधायक सहित दिग्गज नेताओ को रस्सी उनके आगे लगाकर रोक दिया गया।

सबसे बड़ी बात यह सामने आई कि शासन के मंत्री सहित नेताओ को मुख्यमंत्री के आगमन के पूर्व तेज धूप में खड़े रहकर इंतजार कराया गया,वही दूसरी ओर हेलीपेड के ac हाल में कलेक्टर-पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारी ठंडक का लुत्फ लेते रहे। इस दौरान सरकार के मंत्री सहित सांसद ने इस हरकत को गौर करते हुए सार्वजनिक व्यंग भी कर दिया।

हेलीपेड पर स्वागत के दौरान नेताओ ने मुख्यमंत्री को शिकायतों के बीच अपनी उपेछा पर नाराजगी व्यक्त कराई, वही मुख्यमंत्री ने निकलने के दौरान मीडिया कर्मियों को बाहर नीचे बैठे पर संज्ञान लिया कि क्या मामला है।

सुविग सूत्र बताते है कि नेताओ सहित मीडिया कर्मियों को प्रशासन और पुलिस की उपेछित कार्यवाही बरतने पर cm नाराज है।

वही मीडियाकर्मियों ने पुलिस विभाग की शिकायतें करते हुए केंट टीआई विनोद छवाई की शिकायत की आपसे मिलने व वाइट में व्यर्थ का अड़ंगे वाजी करते हुए व्यवधान उतपन्न किया,जिसपर मुख्यमंत्री ने उसे गम्भीरता से संज्ञान में लिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow