देश की आजादी को अक्क्षुन बनाए रखने के लिए हम जान लगा देंगे : पूर्व मंत्री

Aug 15, 2024 - 18:49
Aug 15, 2024 - 19:45
 0  945

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) राज्य के पूर्व मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अजीत कुमार ने गुरूवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कांटी स्थित अपने  कार्यालय में  हजारों समर्थकों के साथ राष्ट्रीय ध्वज फहराया एवं झंडे को सलामी दिया। इस मौके पर उन्होंने लोगों से अपने पुरखों के सहादत के उपरांत मिली इस आजादी को अक्क्षुन बनाए रखने के लिए जान लगा देने का अपील किया. 

इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे देश को स्वतंत्र हुए 77 वर्ष बीत गए। लेकिन आज भी इस देश में गरीबी, पिछड़ेपन व बेरोजगारी एक बड़ी  चुनौती बन खड़ी है, वैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में बीते 10 वर्षों में यह देश काफी प्रगति किया है । उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार सबका साथ सबका विकास के फार्मूले पर काम कर रही है, जिस वजह से देश प्रगति की ओर अग्रसर है। ऐसे में देश की प्रगति तीव्र गति से हो इस बाबत आम  लोगों को सरकार के सभी सकारात्मक पहल का पुरजोर समर्थन करना चाहिए. इस मौके पर उन्होंने लोगों को स्वतंत्रता दिवस की  बधाई भी दिया.

श्री कुमार ने इस मौके पर किडजी स्कूल नरसंडा कांटी, मुजफ्फरपुर  भूमि विकास बैंक मुख्यालय भगवानपुर, चंडीगढ़ पब्लिक स्कूल रतनपुरा कांटी में भी राष्ट्रीय ध्वज पराया तथा झंडे को सलामी दिया.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow