केजरीवाल का जनता के नाम पत्र: पूर्व सीएम के संदेश को घर-घर पहुंचाएगी आप

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं आज से जन संपर्क अभियान शुरू कर रहा हूं। मैंने दिल्ली के मतदाताओं के नाम एक पत्र लिखा है जिसमें बताया गया है कि मैंने दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा क्यों दिया। आप कार्यकर्ता इसे 29 अक्टूबर तक दिल्ली के हर दरवाजे तक पहुंचाएंगे।

Oct 16, 2024 - 14:40
 0  378
केजरीवाल का जनता के नाम पत्र: पूर्व सीएम के संदेश को घर-घर पहुंचाएगी आप

नई दिल्ली (आरएनआई) आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पार्टी मुख्यालय में 'जन संपर्क अभियान' की शुरुआत की। आम आदमी पार्टी पूरी दिल्ली में जनसंपर्क अभियान चलाएगी। अरविंद केजरीवाल ने जनता के नाम पत्र लिखा है। अरविंद केजरीवाल के लिखे संदेश को आप कार्यकर्ता घर-घर तक पहुंचाएंगे।

आप कार्यालय पर संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा मैं आज से जन संपर्क अभियान शुरू कर रहा हूं। मैंने दिल्ली के मतदाताओं के नाम एक पत्र लिखा है जिसमें बताया गया है कि मैंने दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा क्यों दिया। आप कार्यकर्ता इसे 29 अक्टूबर तक दिल्ली के हर दरवाजे तक पहुंचाएंगे।

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा वालों को मेरे कामों से इतना डर है कि इन्होंने जेल में हर संभव प्रयास किए कि मैं सही सलामत बाहर ना आ सकूं। मेरी दवाएं बंद करवा दी लेकिन ये अपनी साजिश में नाकाम हुए। अब इन्होंने प्लान बनाया है कि किसी भी तरह दिल्ली की सत्ता पर कब्जा किया जाए। जिससे यह आपके काम रोक सकें। अगर आपने आने वाले चुनाव में वोट देकर इन्हें जिता दिया तो ये आपकी मुफ़्त बिजली, पानी, मोहल्ला क्लिनिक, मुफ़्त इलाज और महिलाओं की मुफ़्त बस यात्रा जैसी जनहितकारी योजनाएं बंद करा देंगे।

दिल्ली के पूर्व सीएम ने कहा कि हम सब आपके लिये जेल गये। अगर मैं दिल्लीवालों के लिए काम नहीं करता तो बीजेपी वाले मुझे जेल नहीं भेजते। अगर मनीष सिसोदिया बच्चों की शिक्षा के लिए अच्छे स्कूल नहीं बनाते तो उन्हें जेल नहीं जाना पड़ता। अगर सत्येंद्र जैन मोहल्ला क्लिनिक और दिल्ली में सरकारी अस्पतालों को बेहतरीन नहीं बनाते तो उन्हें जेल नहीं जाना पड़ता।

आप सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल खुद कई बार लोगों को इस सवाल का जवाब दे चुके हैं कि भाजपा सरकार ने उन्हें क्यों गिरफ्तार करवाया? लेकिन यह जवाब आम लोगों तक पहुंचे, इसके लिए आप उनका एक पत्र लोगों तक लेकर जाएगी। भाजपा की 22 राज्यों में सरकार है, वहां के लोग भाजपा से सवाल पूछ रहे हैं कि अगर दिल्ली में मुफ्त बिजली-इलाज मिल सकता है, स्कूल-अस्पताल शानदार हो सकते हैं तो हमारे राज्यों में क्यों नहीं हो सकते? इसलिए दिल्ली के अच्छे काम बाकी राज्यों में ना पहुंचे इसके लिए भाजपा ने सोचा कि केजरीवाल को गिरफ्तार करके उनके सारे कार्यों को रोका जाए। इस पत्र के जरिए अरविंद केजरीवाल लोगों के सवालों का जवाब देंगे।

Follow  RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

RNI News Reportage News International (RNI) is India's growing news website which is an digital platform to news, ideas and content based article. Destination where you can catch latest happenings from all over the globe Enhancing the strength of journalism independent and unbiased.