कारोबारी का बेटा रहस्यमयी ढंग से गायब, दोस्त के बुलाने पर निकला था घर से : परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Sep 26, 2024 - 17:11
Sep 26, 2024 - 17:17
 0  1.7k
कारोबारी का बेटा रहस्यमयी ढंग से गायब, दोस्त के बुलाने पर निकला था घर से : परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) मुजफ्फरपुर के एक कारोबारी का बेटा कई दिनों से लापता है. लेकिन पुलिस द्वारा अबतक कोई एक्शन नहीं लिए जाने पर परिजनों में नाराजगी है, जिसको लेकर परिजन और काफी संख्या में लोग एसएसपी कार्यालय पहुंचे. परिजनो का आरोप है की पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है. दरअसल भीखनपुरा निवासी गोपाल सिंह के बेटे नमन कुमार तीन दिनों से लापता है, जिसका कोई भी सुराग नहीं मिल रहा है. जिसको लेकर परिजनों ने अनहोनी की आशंका भी जताई है क्योंकि नमन का दोस्त द्वारा बुलाए जाने पर वो घर से निकला था लेकिन इतने दिनो बीत जाने के बाद भी अबतक कोई खबर नहीं है. परिजनों में पुलिस को लेकर आक्रोश व्याप्त है.

जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के भीखनपुर निवासी और कारोबारी गोपाल सिंह का बेटा नमन सिंह (23) पिछले तीन- चार दिनों पहले अपने दोस्त के बुलावे पर चला गया और फिर अब तक नहीं लौटा, वही अनहोनी की आशंका जताते हुए  मां और पिता बेचैन है, रो-रो कर बुरा हाल हो चुका है. मामले को लेकर परिजनों ने सदर थाना पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. इसको लेकर गायब लड़के नमन कुमार के परिजन सहित कई लोग न्याय की गुहार लगाने के लिए एसएसपी राकेश कुमार के कार्यालय पहुंचे.

परिजनो ने कहा की जब उनका लड़का नमन कुमार तीन दिन पहले दोस्त के बुलाने की बात बोलकर गया तो फिर क्यों नहीं लौटा. हमें आशंका है कि हमारा लड़का को उसके दोस्त और उसके लोगों के द्वारा हत्या कर दी गई है या फिर गायब कर दिया गया है. परिजनो ने कहा की हमलोगो का उसके दोस्त के परिजन ने कॉल किया की आपका बेटा नदी डूब गया बहुत खोजबीन किए लेकिन मिल नही रहा है, मुंगेर जिले के सुल्तान बाबू घाट पर नदी में बहुत खोजबीन कराया गया लेकिन नमन का कोई पता नहीं चला. हमलोगो को आशंका है की उसके दोस्त ने हत्या कर दिया है या नमन को कही छुपा दिया है.

इधर मामले में सिटी एसपी विक्रम सिहार ने बताया की आवेदन प्राप्त हुआ जिसमे परिजनों ने आरोप लगाया गया है की उनका बेटा 21सितंबर को अपने दोस्तो के साथ निकला था लेकिन अबतक नही लौटा है, साथ ही कहा की परिजनों के द्वारा उनके दोस्त पर नदी में डूबो कर या हत्या का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया गया है जिसके बाद थाने के द्वारा आवेदन दर्ज कर लिया गया है. सिटी एसपी ने कहा की अबतक जांच में पता चला है की मुंगेर जिला अंतर्गत सौजी घाट पर कुछ युवक नहाने गए थे, जिसमे एक लड़के का परिवार था, वही नदी में दो लड़के डूबने लगे जिसमे एक लड़का बच गया जबकि उस समय दूसरे का पता नही चला फिर बाद उनके साथ जो दोस्त थे उनके द्वारा बताया गया की जो डूबा है वो उनका दोस्त नमन था, इसी संबंध में उनके परिजन उनके दोस्तो पर आरोप लगा रहे है. डूबने वाली जगह पर लगातार तीन दिनों तक एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम खोजबीन की लेकिन अबतक कोई पता नहीं चल पाया है साथ ही कहा की परिजनो का ये कहना है की डूबने की बात गलत है उनके जो दोस्त है उसने हत्या कर दिया है या उनका बेटा कही और भी हो सकता है इस सम्बन्ध में नए कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, मुंगेर पुलिस के साथ सदर थाना की पुलिस संयुक्त कारवाई करेगी. पुलिस पूरे मामले पर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow