कांग्रेस भ्रष्टाचार की गारंटी है, तो मोदी जी भ्रष्टाचारियों के खात्मे की गारंटी

भ्रष्टाचार का पैसा कांग्रेस नेता गांधी परिवार की तिजोरी तक पहुंचाते हैं? कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान से निकला नोटों का पहाड़ :धर्मेंद्र सिकरवार, झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू का भाजपा ने जलाया पुतला।

Dec 9, 2023 - 19:15
Dec 9, 2023 - 19:16
 0  1.6k

गुना, (आरएनआई) झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के झारखंड, उड़ीसा और पश्चिम बंगाल स्थित ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी में अभी तक 210 करोड़ रुपये का काला धन मिलने के विरोध में जिला मुख्यालय गुना पर भाजपा के नेतृत्व में कांग्रेस सांसद का पुतला दहन किया गया। 

 शनिवार को भाजपा जिला कार्यालय हाट रोड पर बड़ी संख्या में भाजपा जनों ने एकत्रित होकर कांग्रेस के काले कारनामों को उजागर करते हुए विरोध जलूस निकाला और हनुमान चौराहा पर कांग्रेस मुर्दावाद के नारे लगाते हुए कांग्रेस सांसद धीरज साहू का पुतला दहन किया गया। पुतला दहन से पूर्व गुना विधायक पन्नालाल शाक्य सहित वरिष्ठ भाजपा जनों ने कांग्रेस के नेताओं द्वारा किए गए भ्रष्टाचार पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह सिकरवार ने कहा कि झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के झारखंड, उड़ीसा और पश्चिम बंगाल स्थित ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी में अभी तक 210 करोड़ रुपये का काला धन मिला हे। जो अब तक इस तरह के छापों में बरामद हुई सबसे बड़ी नकद राशि है। नोटों के बंडल अभी भी इतनी बड़ी तादाद में मिल रहे है। उनकी गिनती के लिए कई मशीनें मंगानी पड़ी है। 

कांग्रेस और घमंडिया गठबंधन के नेता जिस तरह से देश की अर्थव्यवस्था, गरीबों की कमाई और नागरिकों के अधिकारों को दीमक की तरह खा रहे हैं, मैं इसकी कड़ी आलोचना करता हूं।

 इस घटना से एक बार फिर ये साबित हो गया है कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की गारंटी है और कांग्रेस का हाथ भ्रष्टाचारियों के साथ है। कांग्रेस अगर भ्रष्टाचार की गारंटी है, तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश से भ्रष्टाचारियों के खात्मे की गारंटी हैं। इन भ्रष्टाचारियों से जनता की कमाई की पाई-पाई तो वसूल की जाएगी साथ ही इन्हें जेल भी जाना पड़ेगा।

गांधी परिवार में किसका एटीएम है धीरज साहू
जिला अध्यक्ष सिकरवार ने कहा कि धीरज साहू को चतरा से दो बार लोकसभा चुनाव हारने के बाद कांग्रेस पार्टी ने झारखंड से राज्यसभा से सांसद बनाया। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी धीरज साहू उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चला। राहुल गांधी उसके गले में हाथ डालकर घूमते थे। क्या यही राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान थी, जिस पर भ्रष्टाचार का कारोबार चल रहा था?  धीरज साहू के ठिकानों से 210 करोड़ से अधिक की नकदी मिलने के बावजूद कांग्रेस की शीर्ष नेता सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी ने चुप्पी साध रखी है। उन्होंने कहा कि देश की जनता यह जानना चाहती है कि धीरज साहू के पास इतना कैश कहां से आया?  कांग्रेस की सरकारें एक परिवार की एटीएम हुआ करती हैं। ऐसे में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को यह स्पष्ट करना चाहिए कि गांधी खानदान में से धीरज साहू किस का एटीएम था? 

सारी मोहब्बत बिक गई, हिंदुत्व और सनातन के लिए नफरत बची है
 धीरज साहू के ठिकानों से 210 करोड़ रुपये तो मिल चुके हैं, यह आंकड़ा कहां तक पहुंचेगा इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि गिनती अभी जारी है। जब कांग्रेस के एक सांसद के पास इतनी नकदी हो सकती है, तो कांग्रेस के पास तो ऐसे बहुत से सांसद हैं, उन सभी के पास कितना पैसा होगा? उन्होंने कहा कि इस हिसाब से गांधी परिवार देश का सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी परिवार साबित हो जाता है। श्री सिकरवार ने कहा कि कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान की जो फ्रेंचाइज धीरज साहू के पास थी, वहां से नोटों के पहाड़ निकल रहे हैं। इससे लगता है कि इस फ्रेंचाइज से सारी मोहब्बत बिक चुकी है और कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान में अब सिर्फ हिंदुओं और सनातन के प्रति नफरत ही बाकी है। 

श्री सिकरवार ने कहा कि चाहे ईडी हो या सीबीआई हो, ये सभी एजेंसियां संवैधानिक संस्थाएं हैं और किसी सरकार या नेता के इशारे पर काम नहीं करतीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है और बेईमानों को बख्शा नहीं जाएगा, ये मोदी की गारंटी है।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow