कांग्रेस के मारीच रूपी हिरण चुनाव आते ही घूमने लगे-पवैया

जन आशीर्वाद यात्रा में उमड़ रहे जनसैलाब से कमलनाथ के फर्जी सर्वे की निकल गई हवाः जयभान सिंह पवैया ग्वालियर-चंबल संभाग की जन आशीर्वाद यात्रा गुना से हुई प्रारंभ वरिष्ठ नेताओं ने रोड शो एवं जनसभाओं में मांगा जनसमर्थन।

Sep 17, 2023 - 20:58
Sep 17, 2023 - 20:58
 0  540
कांग्रेस के मारीच रूपी हिरण चुनाव आते ही घूमने लगे-पवैया
गुना-राधौगढ़। (आरएनआई) भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा पर इतनी पुष्प वर्षा देखकर ऐसा लग रहा है कि क्षेत्र में पानी नहीं पुष्पों की वर्षा हो रही है। आप लोगों का ऐसा प्यार और भारतीय जनता पार्टी के प्रति समर्पित भाव देखकर मेरे मन को अब भरोसा हो गया है की पार्टी की इस रफ्तार पर कहीं ब्रेक लगने वाला नहीं है: यह बात भाजपा के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के सह प्रभारी जय भान सिंह पवैया ने भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा के दूसरे दिन पहुंची राधौगढ़ मैं जन आशीर्वाद यात्रा के मंच से संबोधित करते हुए कही। श्री पवैया ने कहा कि कांग्रेस के मारीच चुनाव आते ही चमकते हिरण के रूप में घूमने लगे है। इस क्षेत्र की भोली भाली जनता सतर्क रहे और इन मारिचों के झांसे में मत आ जाना।

2018 में जनता से धोखा हुआ और गलती से कांग्रेस की सरकार वन गई। फिर क्या हुआ धोखे से बनाई गई सरकार गिर गई फिर शिवराज सरकार ने मप्र की कमान फिर से संभाली और भरे कोरोना में इस प्रदेश की जनता की सेवा कर दो दो वेक्सिन लगाकर जनता की जान बचाई।
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वदेशी वेक्सिन बनवाई और इस देश के 257 करोड़ जनता को दो दो वेक्सिन मुफ्त में लगवाई। में आपसे पूछना चाहता हूं कि जो लोग फर्जी सर्वे कराते हैं और बीजेपी के लिए खतरा बताते हैं ऐसे लोगों का अब क्या होगा। क्योंकि जिस प्रकार से आपका प्यार और समर्थन मिल रहा है उससे हमें पूर्ण विश्वास है कि हम 150 से अधिक सीटें जीतकर आ रहे है। ऐसे में अब कमलनाथ जी के फर्जी सर्वे की तो हवा ही निकल गई। 
यह बात भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं महाराष्ट्र के सह प्रभारी जयभान सिंह पवैया ने ग्वालियर-चंबल संभाग की जन आशीर्वाद यात्रा के गुना जिले के राघौगढ़ एवं बीनागंज चाचौड़ा विधानसभा पहुंचने पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। साथ ही जन आशीर्वाद यात्रा को असम के मुख्यमंत्री हेमन्त बिसवा ने वीनागंज में जन आशीर्वाद यात्रा को संबोधित कर केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की शिवराज सरकार की जन कल्याण कारी योजनाओं पर जनता का ध्यान आकर्षित कराकर मिले लाभ को याद दिलाया। 

मुख्यमंत्री हेमंत विसबा ने चाचौड़ा विधानसभा प्रत्यासी प्रियंका मीणा को आने वाले विधानसभा चुनाव में भारी मतों से जिताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने का आग्रह किया। चंबल संभाग की गुना जिले में आई दो दिवसीय भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा रविवार की सुबह गुना शहर से प्रारंभ हुई और बजरंग गड़ , बरखेड़ा, आरोन में रथ सभा होते हुए राधौगढ़ पहुंची जहां पर विशाल आमसभा को संबोधित कर आशीर्वाद लिया।
इस दौरान यात्रा का जगह-जगह भव्य एवं ऐतिहासिक स्वागत हुआ। इस अवसर पर जन आशीर्वाद यात्रा संभागीय प्रभारी एवं प्रदेश भाजपा महामंत्री रणवीर रावत,  राजगढ़ सांसद रोडमल नागर, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी बृजगोपाल लोया,  जिला पंचायत अध्यक्ष अरविंद सिंह धाकड़, भाजपा जिला अध्यक्ष, प्रियंका मीणा चाचौड़ा, जिला संगठन प्रभारी गोपाल आचार्य, जिला उपाध्यक्ष हीरेंद्र सिंह बंटी बना सहित पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
नामुमकिन को मुमकिन बनाना ही मोदी का काम जयभान सिंह पवैया ने कहा कि मेरे भाइयों-बहनों इस समय भारत का अमृतकाल चल रहा है। भारत के अंतिम हिंदू शासक पृथ्वीराज चौहान के बाद अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रूप में हिंदू हृदय सम्राट के हाथों में देश की कमान आई है, जिसने असंभव को संभव कर दिखाया है। बाबर ने हिंदुओं के शवों पर बाबरी मस्जिद बनाई और हमने श्रीराम मंदिर दोबारा बनाकर खड़ाकर दिया है। इस कलंक को हमेशा के लिए धो दिया है। 370 और 35 एक को लेकर जो लोग कहा करते थे कि इसे छेड़ा तो देश में बवाल मच जाएगा। 370 हटाया तो खून की नदियां बह जाएंगी लेकिन हमने इस कलंक को भी हमेशा के लिए मिटा दिया, अब कांग्रेसी क्या कहेंगे। क्योंकि अब तो हमने मंदिर भी बना दिया। इसीलिए तो कहते हैं कि मोदी है तो मुमकिन है! नामुमकिन को मुमकिन बनाना ही मोदी का काम है। अभी पूरा काम खत्म नहीं हुआ है, कुछ काम अभी बाकी है इसलिए भाजपा को दुबारा आपको लाना होगा। 
 
विकास कार्यों के आधार पर हम आपका आशीर्वाद मांगने आए हैंः रणवीर रावत
पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं यात्रा प्रभारी रणवीर सिंह रावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद मिले, इसलिए हम यहां आए हैं। हम हर वर्ष चुनाव से पहले हम काम के आधार पर इस यात्रा के माध्यम से आप सबका आशीर्वाद मांगते हैं और वह हमें मिलता भी है। एक बार फिर हमें आपका आशीर्वाद मिले, ऐसी हम आपसे प्रार्थना करते हैं। 19 साल पहले भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने इस प्रदेश की कमान जब संभाली थी, उस समय प्रदेश की स्थिति क्या थी और आज प्रदेश की स्थिति क्या है। यह सब आप अच्छी तरह से जानते हैं। आज हमारा प्रदेश प्रगति के रथ पर दौड़ रहा है, रफ्तार भी ऐसी की हमारे प्रदेश के मॉडल को अन्य प्रदेश भी अपना रहे हैं। इस रफ्तार को जारी रखना है तो भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर से अपना बहुमत देकर कमल निशान पर मोहर लगाकर भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाना है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow