कई मांगो को लेकर आमरण अनशन जारी, करवाई नही होने पर दल में जिला प्रशासन को लेकर नाराजगी..!

Sep 24, 2024 - 19:29
Sep 24, 2024 - 19:31
 0  513
कई मांगो को लेकर आमरण अनशन जारी, करवाई नही होने पर दल में जिला प्रशासन को लेकर नाराजगी..!

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) मंगलवार को लोक चेतना दल द्वारा आमरण अनशन 29 में दिन भी जारी है अनशनकारी मो युनुस की तबियत काफी बिगड़ी हुई है लेकीन जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन अबतक कोई कार्रवाई नहीं कर रही हैं। पत्रकार गौरव तुर्की थाना क्षेत्र के रहने वाले थे और उनकी हत्या कर दी गई लेकिन प्रशासन अब तक कार्रवाई नहीं कर रही है पूर्व में भी उनके परिवार पर हमला और हत्या भी की गई फिर भी कार्रवाई नहीं हुई थी इसी कारण पुनः हत्या की गई तथा पारु थाना प्रिंस हत्याकांड पुलिस अपराधी को सहयोग कर रही है और अपराधी हत्या को आत्महत्या साबित करने के लिए पूरा प्रयास में लगा हुआ है इसी तरह गरहा थाना के मो शाहबाज की हत्या हुई उसे भी आत्महत्या पुलिस एवं डॉक्टर जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छेड़छाड़ कर अपराधी को बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है इन्हीं सब कर्म की वजह से अपराधियों का मनोबल बढ़ता है और बढ़ते अपराध पर सरकार भी गंभीर नहीं है।

दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव कुमार झा ने कहा कि आज अनशन का 29 दिन हो गया. प्रशासन में थोड़ा भी संवेदना नहीं है उनकी इंसानियत खत्म हो चुकी है नहीं तो आमरण अनशन को समाप्त करने के लिए ठोस कार्रवाई जरूर की होती।

 मौके पर मुख्य रूप से संजीव कुमार झा, शिव चंद्र शाह, मो इस्माइल, आनंद कुमार झा, इंदिरा देवी, धनवंती देवी, मिथलेश देवी, शीला देवी, किरण देवी,रुबेदा खातून, हुस्न खातून आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow