उमरिया कलेक्ट्रेट में वकील और महिला पक्षकार के बीच जमकर विवाद, वायरल हुआ वीडियो

Aug 29, 2024 - 20:42
Aug 29, 2024 - 20:42
 0  567
उमरिया कलेक्ट्रेट में वकील और महिला पक्षकार के बीच जमकर विवाद, वायरल हुआ वीडियो

उमरिया (आरएनआई) मध्य प्रदेश के उमरिया जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है, जहां कलेक्ट्रेट परिसर में एक वकील और महिला पक्षकार के बीच जमकर विवाद हो गया। इससे आसपास के इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि इस घटना को वहां मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और बाद में इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है। साथ ही प्रशासन पर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं।

इस कारण हुआ विवाद
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, महिला पक्षकार अपनी केस की फाइल मांग रही थी। इस पर यह विवाद हुआ है। इतनी सी बात को लेकर वकील ने महिला पक्षकार की लत, घुसे और जूते से पिटाई कर दी। इससे मामला और भी गंभीर हो गया है। बता दें कि यह पहली बार नहीं हुआ है जब इस तरह की घटना परिसर में हुई है, बल्कि इससे पहले भी ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है।

दिव्यांग पिता भी थे मौजूद
फिलहाल, मौके पर तैनात पुलिस ने मामले को शांत कराया है। वहीं, विवाद करने वाले वकील का नाम चंद्रभान विश्वकर्मा बताया जा रहा है जोकि पहले भी कलेक्ट्रेट परिसर में विवाद कर चुके हैं। बता दें कि जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त काफी लोग मौजूद थे। इतना ही नहीं, महिला पक्षकार के दिव्यांग पिता भी उनके साथ ही थे। अब देखना यह है कि प्रशासन इस पर किस प्रकार की कार्रवाई करती है।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow