इंदौर में बेकाबू क्रेन ने सड़क पर पांच लोगों को रौंदा, चार की मौत

May 2, 2023 - 22:15
 0  351

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में सड़क पर बेकाबू क्रेन ने  दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच लोगों को रौंद दिया जिनमें से चार व्यक्तियों की मौत हो गई। बाणगंगा थाना क्षेत्र में  पुल पर हुई  घटना में प्रथम दृष्‍टया यह पता चला है कि क्रेन के ब्रेक फेल होने से हादसा हुआ है। क्रेन चालक को हिरासत में ले लिया गया है। बस के पीछे चल रही क्रेन ने अनियंत्रित होकर दो मोटरसाइकल को चपेट में ले लिया।

इस दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ है। इसमें क्रेन मोटरसाइकल सवारों को कुचलती हुई नजर आ रही है।दुर्घटना के बाद बाणगंगा पुल इलाके में जाम भी लग गया था।

बाणगंगा पुलिस थाने के प्रभारी राजेंद्र सोनी ने संवाददाताओं को बताया, कि हादसा उस वक्त हुआ, जब एक बेकाबू क्रेन ने पुल से नीचे उतरते वक्त सड़क पर दो मोटरसाइकिल सवारों को कुचल दिया। इससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।उन्होंने बताया कि पुलिस ने क्रेन के नीचे दबे चारों शवों को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा। थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में एक महिला घायल हुई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस हादसे में  मृतक इंदौर के एयरोड्रम क्षेत्र के रहवासी बताए गए हैं। इनमें नाम रितेश पिता दिनेश किशोर उम्र 16 वर्ष कावेरी नगर, शरद किशोर उम्र 6 साल पता चले हैं। दो अन्‍य मृतकों के नाम राज चंंगीराम उम्र 13 वर्ष और सुनील परमार उम्र 56 वर्ष हैं। घायल महिला का नाम शारदा पति दिनेश उम्र 40 वर्ष निवासी कावेरी नगर है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow