आज देश के कोने कोने में रेल सेवा उपलब्ध है : सांसद डॉ०के०पी० यादव

Aug 6, 2023 - 18:18
Aug 6, 2023 - 19:47
 0  270
आज देश के कोने कोने में रेल सेवा उपलब्ध है : सांसद डॉ०के०पी० यादव
आज देश के कोने कोने में रेल सेवा उपलब्ध है : सांसद डॉ०के०पी० यादव

गुना। (आर एन आई) ''हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जो प्रतिपल देश के विकास के बारे में न केवल सोचते हैं बल्कि उसे क्रियान्वित करके दिखाते हैं।  प्रधानमंत्री जी की सोच का ही परिणाम है कि आज तक एक साथ 508 रेल्वे स्टेशनों का शिलान्यास किया जा रहा है।" उक्त उद्गार गुना रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास (शिलान्यास) कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप  क्षेत्रीय सांसद डॉक्टर के०पी०यादव ने विचार व्यक्त किए। 

इस अवसर पर सांसद डॉ० के०पी० यादव ने कहा कि यही डबल इंजन सरकार का लाभ है, चारों दिशाओं में विकास की बयार छाई हुई है। अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत सौंदर्यीकरण एवं विकास तथा यात्री सुविधाओं में वृद्धि के कार्य किए जाएंगे।
भोपाल और बीना स्टेशन को पहले से और अधिक भव्य तथा वैश्विक स्तरीय बनाया जाएगा
 प्रधानमंत्री जी ने भारतीय रेल को एक नई दिशा प्रदान की है। आज पूरे देश में वंदे भारत एक्सप्रेस हमारे देश की आत्मनिर्भरता का प्रतीक बनकर पटरी पर दौड़ रही है। इस दौरान सांसद डॉक्टर के पी यादव ने कहा कि हमारे भोपाल मंडल(रेल)में कुल 17 स्टेशनों का चयन किया गया है, जिनमें से कि प्रथम चरण के रूप में आज 10 स्टेशनों पर शिलान्यास का कार्यक्रम माननीय प्रधानमंत्री महोदय द्वारा संपादित किया गया।

जिसमें संसदीय क्षेत्र के गुना व शिवपुरी रेल्वे स्टेशन का आज शिलान्यास हुआ है। अगले चरण के कार्यक्रम में पूर्व घोषित अशोक नगर रेलवे स्टेशन पर भी कार्य प्रारंभ किया जावेगा। 
इस अवसर पर मंचासीन तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे क्षेत्रीय विधायक गोपीलाल जाटव और जिला पंचायत अध्यक्ष अरविंद ने भी कार्यक्रम को कार्यक्रम को संबोधित किया।

कार्यक्रम में नोडल अधिकारी नरेन्द्र लोधी, नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमति सविता गुप्ता, मीडिया प्रभारी विकास जैन,सांसद प्रतिनिधि रमेश मालवीय,राजू यादव,लक्ष्मण सिंह यादव, सचिन शर्मा, रविन्द्र भट्ट, धर्मेंद्र यादव सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण सहित अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow