जरा गौर करे साहब: अतिक्रमण, अस्थाई अवेध कब्जा,सीमांकन,बाजार में अवेध तलघर,रास्ते पर अस्थाई दुकानें हटवाई जाए, आपने खुद कहां था कि किसी भी राजनेतिक पार्टी के भूमाफिया बख्शे नही जाएंगे,मेरे परिवार जन को भी न बख्शा जाए

आपने खुद कहां था कि किसी भी राजनेतिक पार्टी के भूमाफिया बख्शे नही जाएंगे,मेरे परिवार जन को भी न बख्शा जाए: एक पार्टी के कार्यकर्ता खुद कर रहे हैं सरकारी_नजूल भूमि की अवेध खरीद फरोख्त, बना रहे होटल और कॉम्प्लेक्स,किन नेता की ली जा रही हैं आड़?

Sep 6, 2024 - 20:30
Sep 6, 2024 - 20:37
 0  594
जरा गौर करे साहब: अतिक्रमण, अस्थाई अवेध कब्जा,सीमांकन,बाजार में अवेध तलघर,रास्ते पर अस्थाई दुकानें हटवाई जाए, आपने खुद कहां था कि किसी भी राजनेतिक पार्टी के भूमाफिया बख्शे नही जाएंगे,मेरे परिवार जन को भी न बख्शा जाए

गुना (आरएनआई) शिवपुरी सांसद एवं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की बीती तारीख को स्थानीय कलेक्ट्रेट कार्यालय में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के बाद अभी तक कोई ऐसी जानकारी नही मिली हैं कि उनकी लोकसभा के अंतर्गत गुना शहर ओर ग्रामीण क्षेत्र में अभी तक किसी भी भूमाफिया, राशनमाफिया सहित नशा माफियाओं को लिस्टेड करते हुए कार्यवाही को किया गया, या नही। न ही उनके नाम जनता के सामने लाए गए हैं इसकी भी जानकारी सरकार के लोकल जनसंपर्क विभाग से जारी हुई हैं। वही जनता को आज तक नही मालूम कि शासन या सांसद एवं केंद्रीय मंत्री के निर्देश पर किन अवेध कालोनियों पर कार्यवाही होगी या नही?

माननीय सिंधिया जी आपकी लोकसभा में पांच घोषणाओं की काफी चर्चा ही जिसमें अभी तक किसी एक का भी धरातल पर अमल नही हुआ, जनता में इस बात को लेकर आश्चर्य हैं कि आपके जन बादो को,लगता है कि सरकार और प्रशासन अंजाम तक पहुंचायेंगा की नही।

अब बात आती हैं प्रशासन के कर्मियो की तो ये अपने से बड़े अधिकारियों को मौखिक और कागजी कार्यवाही से गलत जानकारी देकर गुमराह कर रहे हैं। यहां आपको यह भी बता दे कि आपके मार्गदर्शन और सरकार के निर्देश में वर्तमान कलेक्टर शहर को विकास की नई दिशा देकर शहर को भूमाफियाओं,राशन माफियाओं के साथ नशा माफियाओं, मिलावट खोर माफियाओं पर अंकुश लगा कर राम राज्य की मंशा को परिलक्षित कर सकते हैं, जिससे गुना स्वच्छ और सुंदर एवं बने और आम जन भूमाफिया के बीच स्वच्छ अपनी पूंजी की निर्माणाधीन भवन में विवाद हीन निर्भीक वातावरण मिले।

क्योंकि अभी वर्तमान में शहर गुना में गुनिया नदी का सीमांकन,भुजरियां तालाब में पूर्व के कैचमेंट एरिया को अतिक्रमण_कब्जा मुक्त करना, सिंगवासा तालाब के संरक्षण, पंनारिया नदी का जीर्णोद्वार के साथ शहर की सड़को जिसमे जयस्तंभ,लक्ष्मीगंज,सुगन चीराहा,सदर बाजार,सुगन चौराहा,नई सड़क,अनुराधा गली,हनुमान गली,सोलत गली,प्रकाश गली,बोहरा मस्जिद टेकरी सड़क से लेकर हाट रोड से अतिक्रमण मुक्त कर यातायात को निर्बाध करने की जरूरत हैं। वही शहर के अंतर्गत 37 वार्डो में विकास के कार्य भी लंबित हैं??

वही सांसद जी से एक विनम्र महत्वपूर्ण निवेदन हैं कि जिला के विभिन्न शासकीय कार्यालयों सहित कलेक्ट्रेट में वर्षो से एक ही सीट पर पदस्थ कर्मियो ने अपना प्रभामंडल ऐसा कर लिया हैं कि आमजन की परेशानी बड़ती ही जा रही हैं, वही नगर पालिका में फुटपाथ पर घूमने वाले अब वहां साहब बने दिखते हैं। इसके कारण जनसमस्या में शिकायतो में कमी नही हो रही है। इनपर ध्यान देने की आप सांसद महोदय की अति आवश्यकता हैं।

Follow  RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow